Punjab

कोरोना लोकड़ाऊंन के कारण लाखों उद्योगपति अर्श से फर्श पर गिरे

आर्टिस्ट की मदद करने ना कोई सरकार ना बॉलीवुड का कोई स्टार उनकी मदद को आगे आया

आर्टिस्टों के दर्द को समझते हुए वर्ल्ड आर्टिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन ने की शुरुवात
जालंधर (ग्लोबल आजतक, अमरजीत सिंह लवला)
पिछले डेढ़ साल से जो कोरोना वायरस फेला हुआ है। जिसके कारण लोकड़ाऊंन में लाखों उद्योगपति अर्श से फर्श पर आ गए। और सरकार उद्योगों को दुबारा स्टैंड करने के लिए अलग अलग स्कीमों के तहत उनको लाभ पहुचाने में मदद कर रही है। लेकिन अपनी कला के माध्यम से अपनी प्रतिभा दिखा अपने परिवार का पोषण वाले आर्टिस्ट की मदद करने को ना तो कोई सरकार और ना ही बॉलीवुड का कोई स्टार उनकी मदद के आगे आया है।

ऐसे आर्टिस्टों के दर्द को समझते हुए वर्ल्ड आर्टिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन की शुरुवात करने का सुझाव लेकर उन आर्टिस्टों की मदद करने के लिये हम वर्ल्ड लेवल पर उनकी मदद के लिये सामने आये है। ताकि कोई भी ऑर्टिस्ट चाहे वो किसी भी क्षेत्र से जुड़ा हो। हमारी एसोसिएशन उनकी मदद करेगी। ताकि वो अपनी कला के माध्यम से परिवार का पालन पोषण कर सके।
डेढ़ साल से कोरोना वायरस के कारण हमारी एसोसिएशन के सामने ऐसी कुछ बाते सामने आई है जोकि प्रमाणित करती है कि किस प्रकार उनकी कला को नजर अंदाज कर उनकी मानसिकता पर अटेक किया जा रहा है। बड़े बड़े स्कूल कालेज उनको नोकरी से निकाल रही है। उनकी मदद को अभी तक देश की कोई भी सत्ताधारी सरकार उनकी मदद के लिये सामने नही आई। और देखने मे ये भी सामने आया है कि कुछ ऐसे लोग भी है जोकि 3 या 4 महीने की डांस ट्रेनिंग के बाद घर घर जा उनके बच्चों को ट्रेनिंग दे अच्छे पैसे लेकर काम कर रहें है। जिस कारण ना तो उनका बच्चा सही तरीके से कला को सिख पा रहा है। बल्कि बड़ी बड़ी एकेडमी फेल हो रही है। जिसके लिये एसोसिएशन सरकार से यह भी मांग करेगी कि सबका एक लाइसेंस बनवाया जाए और बिना लाइसेंस घर घर जा कर डांस सिखाने वाले लोगो के खिलाफ सख्त से सझट कारवाई हो सके।
इस अवसर पर एसोसिएशन द्वारा पदाधिकारियों की घोषणा भी की गई डायरेक्टर शालू धवन,
प्रेसिडेंट- किरण कुमार,
वाइस प्रेसिडेंट- यतीश कुमार,
सीनियर जनरल सेक्ट्री-आरती राजपूत,
ज्वाइंट सक्रेटरी-जसबीर सिंह जस्सी,
ट्रेजर-मास्टर मेक,
लीगल एडवाजर-पायल धुपर,
टेक्निकल डायरेक्टर-वरुण,
चेयरमैन-वेद प्रकाश अल्लाह,
वाइस चेयरमैन-दीना नाथ,

Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!