JalandharPunjab

गायक प्रभ गिल ने मैक्स फैशन के लाजपत नगर जालंधर में पहले स्टोर का रविवार को किया उद्घाटन

पंजाबी गायक प्रभ गिल ने जालंधर में मैक्स फैशन स्टोर किया लॉन्च

*बेहतरीन कीमतों पर अंतरराष्ट्रीय स्टाइल के लिए वन स्टॉप शॉप उपलब्ध कराने का वादा*
जालंधर *ग्लोबल आजतक*(अमरजीत सिंह लवला)

 पंजाबी गायक प्रभ गिल ने मैक्स फैशन के लाजपत नगर, जालंधर में पहले स्टोर को रविवार को लॉन्च किया। नया मैक्स स्टोर ग्राहकों को बेहतरीन कीमतों पर अंतरराष्ट्रीय स्टाइल के लिए वन स्टॉप शॉप उपलब्ध कराने का वादा करता है। 13000 वर्ग फुट में फैला यह स्टोर विभिन्न श्रेणियों अपैरल (परिधान), फुटवियर और एक्सेसरीज में सभी के लिए सर्वश्रेष्ठ फैशन समाधान पेश करते हुए 12,000 से अधिक डिजाइन पेश करता हैं। स्टोर पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए समर्पित वर्गों के साथ एक अंतरराष्ट्रीय खरीदारी अनुभव प्रदान करता है जो खरीदारी को एक सुखद अनुभव बनाता है।

विवेक, वाइस प्रेसिडेंट बिजनेस आपरैशन नॉर्थ इंडिया ने कहा,देश में फैशन रिटेल के अग्रणी होने के नाते हमारा लक्ष्य देश भर के ग्राहकों के लिए अपनी पेशकश को ले जाना है। वर्तमान में हमारे पास 170+ शहरों में 400+ से अधिक स्टोर हैं और हमारे रिटेल फुटप्रिंट को और विस्तारित करने की योजना है।
इस अवसर के मौके पर मैक्स ने छोटे बच्चों में खुशियाँ बांटने और उपहार वितरित करने के लिए एक प्रमुख एनजीओ-आशमन फाउंडेशन के साथ भी साझेदारी की।

स्टोर में वर्तमान में महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के परिधानों में समर 22 कलेक्शन मौजूद है। खरीदारी के अनुभव में और खुशी जोड़ते हुए, मैक्स ने पहले 200 ग्राहकों के लिए एक विशेष शुभारंभ ऑफर की भी घोषणा की है, जो 1999 रुपये या उससे अधिक की खरीदारी करते हैं, उन्हें एक निश्चित उपहार (वॉशिंग मशीन, टीवी, इलेक्ट्रिक केटल, ब्रेकफास्ट सेट, डिज्नी बैग) स्क्रैच कार्ड के माध्यम से मुफ्त मिलेगा।

Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!