JalandharPunjab

जन कल्याण व योजना सैल की कांग्रेस भवन मे हुई मीटिंग

*जन कल्याण व योजना सैल की कांग्रेस भवन मे हुई मीटिंग*
जालंधर (अमरजीत सिंह लवला)
आज कांग्रेस भवन मे कांग्रेसी लीडरो द्वारा मीटींग की गई। जिस की अधयक्षता जन कल्याण व योजना सैल के चेयरमैन अंकित कत्याल ने की जिस मे उन्होंने यूक्रेन व रूस के बीच युद्ध पर चिंता वयक्त करते हुए युद्ध के दौरान आम जनता पर किए गए हमलों की निंदा की है। उन सब का विचार है कि युद्ध मे किसी भी देश के आम नागरिक जो की अभी यूक्रेन मे मौजूद है और सबसे ज्यादा कठिनाइयों से गुजर रहे है। छोटे-छोटे बच्चे जिन को अभी युद्ध का मतलब भी नही पता व बुढ़े लोग कष्ट मे हैं। हर चीज बिजली, पानी, दवाइयां और जरूरी सुविधाओं के आभाव से गुजर रहे हैं। उन्होंने भारत सरकार से अपील की है कि जितने भी भारतीय नागरिक वहां फसे रह गए हैं। उन्हें भी पहल के आधार पर जल्द से जल्द वापिस लाया जाए।
मीटिंग मे चेयरमैन अकिंत कत्याल ने कहा की युद्ध किसी भी देश के लिए अच्छा विकल्प नहीं है। इसका असर पुरी दुनिया की अर्थ व्यवस्था पड़ता है और युद्ध के कारण हर देश का विकास कई साल पीछे चला जाता है।
मीटिंग में उपस्थित हुए-अंकित कत्याल, चेयरमैन जन कल्याण व योजना सैल, के साथ विशेष रूप से जतिंदर सिंह मार्शल, पंजाब जनरल सेक्रेटरी कांग्रेस सेवा दल, रजिंदर निट्टा, जिला प्रधान सेवा दल जालंधर, गुरप्रीत सिंह सिद्धू, सेक्रेटरी पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी सुरिंदर सिंह पनेसर, प्रबंधक सेक्रेटरी सेवा दल जिला जालंधर, गुरदीप सिंह, सेक्रेटरी पंजाब सेवा दल अशोक कुमार, नवल महाजन जिला उप प्रधान जालंधर व अन्य नेता व  कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!