JalandharPunjab

जालंधर कैंट में आ रही दिक्कतो को लेकर जालंधर के डीसी को दी शिकायत

गरीबो के साथ हो रहा अत्यचार किसी भी किमत पर बर्दाश्त नही किया जाएगा—अमरजीत सिंह अमरी*
जालंधर (अमरजीत सिंह लवला)
आज भारतीय जनता पार्टी जालंधर दिहाती के अध्यक्ष अमरजीत सिंह अमरी की अध्यक्षता में गावों में आ रही गरीबों की समस्या को लेकर जालन्धर के डीसी घनश्याम थोरी से मिले इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारणी सदस्य चंद्रशेखर भाजपा जिला सचिव डाक्टर विनीत शर्मा, धरमपाल , एडवोकेट कुणाल सच्चर, राघव सहगल, दयालाल, नितिन भारोल,रोहित चौहान विशेष तौर पर मौजूद रहे। इस अवसर पर अमरजीत सिंह अमरी ने कहा कि जब से लेकर कांग्रेस सरकार सत्ता में आई है। गरीबों की हालत बद से बत्तर हो गई है और उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार गरीबों का मसीहा बनते हुए दिन प्रति दिन कोई न कोई नई योजना लागू करती है, परंतु कांग्रेस सरकार विधायक और सरपंचों की मिलीभगत से योजना का लाभ अपने चहेतो को देकर गरीबों का हक मार रही है।

उन्होंने कहा लॉकडाउन में भी जब गरीब को राशन की जरूरत थी तब भी काग्रेस के विधायकों एवं सरपंचों ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का लाभ गरीबो की जगह अपने चहेतो को दिया। उन्होंने कहा गरीबो के साथ हो रहा अत्यचार किसी भी किमत पर बर्दाश्त नही किया जाएगा। उन्होंने जालंधर के डी सी घनश्याम थोरी को कहा कि प्रधान मंत्री आवास को लेकर जब लोग गावों के सरपंचों एवं बीडीपीओ के पास जाते है, तो वह विधायको के इशारों पर काम कर उन्हें टालमटोल कर देते है।उन्होंने कहा उनके पास लगभग 100 से अधिक ऐसे परिवार आए थे जिनको प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नही मिल रहा ।इस अवसर पर उन्होंने डी सी घनश्याम थोरी का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने लोगो की समस्या को सुनते हुए एडीसी डिवेलपेमेंट की ड्यूटी लगाई है।उन्होंने कहा एडीसी डिवेलपेमेंट ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए यह सारा मामला बीडीपीओ के ध्यान लाया गया।
इस अवसर पर  धर्मपाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार एवं सरपंच गरीब लोगों को गुमराह कर उनका हक मार रहे है। उन्होंने कहा  सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर शहरों में यह योजना का लाभ मिल रहा है तो गावो में क्यों नही? उन्होंने कहा कि जब तक गरीबो को उनका हक नही मिलता वह उनके साथ मोड़े के साथ मोड़ा लगाकर खडी है।
इस अवसर पर मंजीत कौर, कुलविंदर कौर, मिना कुमारी, परवीन कौर, सतनाम सिंह, रिंकी रानी, सत्या देवी, रीटा, जेम्स मसी, मंजीत रानी, गेजो, बिमला, सिमरन, सुखजिंदर कौर, मखन सिंह, हरबंस कौर, भोली, बजनो, शिन्द्रपाल ,दविंदर कौर, मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!