ElectionJalandharPunjab

*ड्रामेबाज है “आप” प्रत्याशी, रोज करता है मुझे बदनाम करने की साजिशें—सुशील रिंकू*

*विधायक सुशील रिंकू ने भार्गव कैंप की भव्य रैली में किए कटाक्ष, बोले-सहानूभूति से वोट बटौरने को कर रहा नौटंकी*

*अनूप नगर, कोट सदीक अंबेदकर नगर, कुटिया रोड, बस्ती दानिशमंदा में रैलियों में रिंकू को मिलरहा भारी जनसमर्थन*
जालंधर (अमरजीत सिंह लवला)
“आप” पार्टी ने एक ड्रामेबाज को टिकट दी है। जोकि हर समय ड्रामे करके लोगों की सहानूभूति पाने की कोशिश में लगा रहता है। वह रोज शाम को किसी नए ड्रामे की प्लानिंग करता है। ताकि किसी तरह वह सुशील कुमार रिंकू को बदनाम कर सके। किसी ने किसी तरह वह खुद को बेचारा साबित करने में जुटा है। आप के प्रत्याशी शीतल अंगुराल की नौटकीं पर कांग्रेस प्रत्याशी व विधायक सुशील कुमार रिंकू ने भार्गव कैंप की भव्य रैली में जमकर कटाक्ष किए। भार्गव कैंप के लोगों ने सुशील कुमार रिंकू का भव्य स्वागत किया। बड़े फूलों के हार से उनको सम्मानित किया गया। लोगों ने भारी सभा में दोनों हाथ खड़े करके कहा कि उनका विधायक सिर्फ सुशील रिंकू है। रिंकू की बदौलत ही आज वेस्ट हलका इतना शानदार विकास देख पा रहा है। इसलिए वह लोग “आप” या “भाजपा” को नहीं बल्कि रिंकू को भारी बहुमत से जीताकर विधायक बनाएंगे।

रैली को संबोधित करते हुए सुशील रिंकू ने कहा कि “आप” प्रत्याशी का लक्ष्य सिर्फ उन्हें बदनाम करना है। रिंकू ने कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें सोशल मीडिया से पता चला कि आप प्रत्याशी कुछ दिन से लंगड़ा कर चल रहा था। उसे किसी ने पूछा तो कहता है कि मुझ पर रिंकू ने गाड़ी चढ़ा दी। अब लोगों को कह रहा है कि मुझको रिंकू से जान का खतरा है। रिंकू ने कहा कि जब से उसे आप ने प्रत्याशी बनाया है, वह उसी दिन से खुद को दिखाने के लिए तरह-तरह के ड्रामे करता है। कुछ दिन पहले पता चला कि ट्रैक सूट पहनाकर बस्ती दानिशमंदा के श्मशानघाट में मेरी अर्थी निकाली। जिसका लोगों ने बहुत बुरा मनाया। अब उस गलती को कवर करते फिर रहे हैं कि कैसे इससे बाहर निकलें। आम आदमी पार्टी का वेस्ट में कुछ भी नहीं है। न ही उनका कोई वर्कर है और न ही कोई नेता ही है। वार्ड में किसी मोहल्ले में कोई सैटअप नहीं है। वह सिर्फ झूठे प्रचार करके लोगों की सहानूभूति बटौरने की कोशिश की जा रही है।

उन्होंने कहा कि सीएम चरनजीत सिंह चन्नी ने पंजाब की बेहतरी के लिए वह काम कर दिखाए हैं, जो कोई नहीं कर पाया। उन्होंने 111 दिन में बेहतरीन फैसले लिए। लोकहित में पैट्रोल-डीजल सस्ता किया। रेत माफिया पर नकेल कसी। बिजली तीन रुपए प्रति यूनिट सस्ती की। भार्गव कैंप के सतगुरू कबीर मुख्य मंदिर में सीएम चन्नी पहुंचे और माथा टेक कर आशीर्वाद लिया। जबकि आम आदमी पार्टी के सीएम फेस भगवंत मान बाहर से ही माथा टेक कर चले गए। वह अंदर तक नहीं गए। चन्नी भार्गव कैंप पहुंचे तो अपनी गाड़ी की छत पर बैठकर आए। लोगों के हाथ हिलाकर और मिलाकर मिले। लोगों के वह सही में सीएम हैं।
इसके अलावा रिंकू ने अनूप नगर, कोट सदीक, के अंबेदकर नगर, कुटिया रोड बस्ती दानिशमंदा में रैलियों को संबोधित किया। उन्हें वहां रैलियों में भारी जन समर्थन मिला। लोगों ने कहा कि वह रिंकू को ही जीता कर दोबारा विधायक बनाएंगे।

Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!