ElectionJalandharPunjab

*तस्करों व बुकियों पर भड़के रिंकू, चेताया-मेरे हलके में गलत धंधे नहीं होने दूंगा*

*-"आप" कैंडीडेट के भार्गव कैंप के तस्कर लगा रहें झंडे और बुकी इलैक्शन कंपैन चला रहे---सुशील रिंकू*

*-111 दिन में जो काम किए, अगले पांच साल तक उनको मुकाम तक पहुंचाना है—कन्हैया कुमार*
*-कांग्रेस को पंजाब में दोबारा लाने को एक-एक वोट कांग्रेस को दें—हार्दिक पटेल
जालंधर (अमरजीत सिंह लवला)
विधानसभा हलका जालंधर वेस्ट में कांग्रेस प्रत्याशी और विधायक सुशील कुमार रिंकू आम आदमी पार्टी के उम्मदीवार शीतल अंगुराल पर जमकर भड़के। उन्होंने कहा कि शीतल अंगुराल के लिए भार्गव कैंप के तस्कर झंडे लगा रहे हैं और बुकी इलैक्शन कैंपन चला रहे हैं। उन्होंने बस्ती दानिशमंदा की चुनावी स्टेज से तस्करों व बुकियों को चेतावनी दी है कि आने वाले समय में वह अपने हलके में कोई गलत काम नहीं होने देंगे। जो लोग उनके हलके के लोगों को धमका रहे हैं, उनको भी लोग सबक सिखाएंगे। रिंकू ने कहा कि “आप” ने शराब बनाने वाले को टिकट दी है, क्योंकि आप के सीएम फेस भगवंत मान शराब जो पीते हैं।

रिंकू ने कहा कि शहर का एक भी थाना ऐसा नहीं जहां “आप” के उम्मीदवार शीतल अंगुराल पर पर्चे दर्ज न हों। पोस्को एक्ट भी लगा है। जो लोग जो बड़ी गाड़ियों में घूमते हैं, उनके धंधे क्या हैं सबको पता है। आने वाले समय में हम अपने हलके में कोई गलत धंधा नहीं चलने देंगे। भार्गव कैंप के तस्करों झंडे लगवा कर रहे हैं। बुकी इलैक्शन कंपैन कर रहे हैं। कह रहे हैं कि हम जीत रहे हैं। आप ने इनको टिकट देकर मेरा काम आसान कर दिया। रिंकू ने कहा कि भाजपा 10 साल पावर में रही। मोहिंदर भगत के पिता भगत चूनी लाल मंत्री थे, लेकिन एक भी काम हमारे मंत्री ने नहीं किया। अब सतगुरु कबीर महाराज और श्री गुरु रविदास महाराज को अलग-अलग करने की बात करते हैं। जात-पात की बात करते हैं। रिंकू की रैली बड़ी रैली मै बदल गई|

उन्होंने सभी वोटरों से कहा कि हमारे पास दो दिन बाकी हैं। हम सब घर-घर जाकर अपनी पार्टी के लिए वोट मांगे। अपने हलके के लिए किए गए कामों को घर-घर जाकर बताएं। बैलट मशीन में तीसरे नंबर पर पंजे के निशान पर उंगली दबाएं और पंजे के निशान को पहले नंबर पर लाएं। बदमाशों की धमकियों से डरने की जरूरत नहीं है। जितनी यह धमकियां देंगे, हम उतनी ज्यादा काम करके उनको जवाब देंगे।
इसी रैली में बिहार से आए सीनियर कांग्रेसी नेता कन्हैया कुमार ने कहा कि पंजाबी बोलनी नहीं आती, न ही लिखनी और पढ़नी आती है। लेकिन पंजाबियत को समझता जरूर हूं। कहा कि पंजाब हमेशा ही बदलाव को महसूस कर लेता है। इसलिए चन्नी को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाकर बदलाव कर लिया पंजाब ने। कैप्टन अमरेंद्र सिंह जैसे राजा की नहीं पंजाब को ऐसे चेहरे की जरूरत थी। जिसने गरीबी देखी हो और गरीबी का दर्द समझता हो। इसलिए कांग्रेस ने चन्नी को चुना। उन्होंने 111 दिन में एतिहासिक फैसले लेकर पंजाब के लोगों का दिल जीत लिया। बिजली बिल माफ किए। बिजली की दरें घटाई और पैट्रोल डीजल के रेट भी कम कर आम लोगों को राहत दी। आप लोग फिर आशीर्वाद दें 5 साल में क्या-क्या नहीं करके दिखाएंगे। उन्होंने कांग्रेस और सुशील रिंकू के लिए एक चांस मांगा और कहा कि रिंकू को भारी मतों से जिताएं। दिल्ली के मॉडल में ऐसा कुछ नहीं है जो पंजाब में नहीं है। पंजाब की बात अलग है, यहां का हालात बहुत बेहतर हैं।
गुजरात से आए सीनियर कांग्रेसी नेता हार्दिक पटेल ने भी मोदी सरकार के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली। लोगों से पंजाब में दोबारा कांग्रेस की सरकार लाने की अपील की। कहा कि एक-एक वोट कांग्रेस को दें। ताकि हम अपने चेहते नेता रिंकू को दोबारा विधायक बना सकें। सीएम फेस चरनजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बना सकें। मंच से सिंगर आशु कोटी ने सुशील रिंकू के लिए मंच पर गीत गाया।
इस मौके पर सीनियर डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर, वर्किग प्रधान हरजिंदर सिंह लाडा, पार्षद राजीव ओंकार टिक्का, पिंकी जुल्का, नासिर सलमानी, सुरिंदर चौधरी, राजेश अग्निहोत्री, अभि लोच, पार्षद सुनीता रिंकू, अश्वनी जंगराल, रमन जंगराल, सुभाष कुमार, सुभाष गोरिया, मोनू गिल, पार्षद पति कुलदीप मिंटू और अन्य नेता भी मौजूद थे।

Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!