JalandharPunjab

धड़ल्ले से चल रहा बिना तारीख लिखे मिठाईयां बेचने का गोरख धंधा

हेल्थ विभाग कर रहे हैं सीधा-सीधा लोगो की जान के साथ खिलवाड़
जालंधर (अमरजीत सिंह लवला)

जालंधर शहर में धड़ल्ले से चल रहा बिना तारीख लिखे मिठाईयां बेचने का गोरख धंधा जो कि हेल्थ विभाग की मिली भगती के साथ चल रहा है। जो की सीधा सीधा लोगो की जान के साथ खिलवाड़ करना है, हम बात कर रहे हैं भगत सिंह चौंक और प्रताप बाघ के बीच सथित एक स्वीट शॉप की जो की श्रेआम लोगो को बीमारियां बांट रहे है।

 

उनके टिक्की,चाट बनाकर देने वाले वर्कर ना तो लिफाफे के बने दस्ताने डालते है,न ही पसीने वाले हाथ धोते है घंटो तक,उनका पनीर भी खुले में पड़ा है,कई दिन की बनी लस्सी, फ्रूट क्रीम, देसी घी मिठाईयां सब ऐसे ही बिना मैन्युफैक्चरिंग डेट डाले बेच रहे है ताकि खराब सामान भी काफी लंबे समय तक बेचा जा सके। लोगो की आंखों पर धूल झोंक रहे है यह लोग,कानून लागू हो चुका है कि खाने की हर वस्तु पर सामान बनने की तारीख और उसके खराब होने की तारीख डालना अनिवार्य है, जब इस बारे में उसके मालिक से बात की तो उसने एक रोजाना अखबार (प. के) के पत्रकार “ध” का नाम लेकर बोला के उनसे बात कर लें, इससे साफ जाहिर होता है कि बड़ी अखबारों के पत्रकार बन कर यह लोग बाहर गलत काम करने वालो को अपनी पनाह देते है। अगर पत्रकार ही लोगो की गलतियों को छुपाकर बाहर लोगो को गलत काम करने को कहेंगे तो जनता के सामने सचाई कोन जाहिर करेगा खबरे लिख कर,इन्ही लोगो के कारण पत्रकारिता बदनाम हो रही है लोग हर पत्रकार को एक ही तकड़ी में तोलते है,

अब बात आती है सेहत विभाग की वो लोग अपनी ड्यूटी क्या निभाते है अगर उनके यह सब मिठाईयो की दुकानें दिखती नही या फिर खुद महीने लगवा कर बैठे है। अगर यह खबर लगने के बाद भी इस मिठाई वाले पर कोई कारवाई न हुई तो हम आपको इनकी ओर गलतियां दिखाते रहेंगे लेकिन सेहत विभाग अपना मुंह मीठा करवाता है इस दुकानदार से यह जरूर साबित हो जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!