JalandharPoliticalPunjab

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने आगामी विधानसभा चुनावों की रणनीति के अंतर्गत जालंधर में किया आगमन

पंजाब की 117 सीटों पर भाजपा चुनाव लड़ेगी तथा जालंधर की चारों सीटे पर बड़े अंतर से जीत दर्ज करेंगे

इस अवसर पर सभी वरिष्ठ भाजपा नेताओं से मुलाक़ात की व चुनावों की रणनीति के लिए सुझाव भी लिये
जालंधर(अमरजीत सिंह लवला)
भारतीय जनता पार्टी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष अशवनी शर्मा द्वारा आगामी विधानसभा चुनावों के अंतर्गत शहर में आगमन हुआ। इसके अंतर्गत जालंधर सेंट्रल हल्के की बैठक के लिए स्थानीय रणवीर प्राईम होटल,नार्थ हल्के की बैठक के लिये विजय रिसोर्ट, वेस्ट हल्के की बैठक के लिये बसंत कॉन्टिनेंटल, कैंट हल्के की बैठक के लिये विक्टर स्कूल पहुंचे। उन्होंने इस अवसर सभी वरिष्ठ भाजपा नेताओं से मुलाक़ात की तथा उनसे चुनावों की रणनीति के लिए सुझाव भी लिये।

इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह चरम सीमा पर था। उन्होंने कार्यकर्तायों में जोश भरते हुए उन्हें जीत का मंत्र भी दिया। इस अवसर उन्होंने कहा कि पंजाब की 117 सीटों पर भाजपा चुनाव लड़ेगी तथा जालंधर की चारों सीटे पर बड़े अंतर से जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि 10 दिसम्बर के बाद जालंधर की सभी विधानसभा सीटों पर पार्टी महासम्मेलन आयोजित करेगी। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि सभी एकजुट होकर पार्टी के प्रति वचनवद्ध है तथा आगामी विधानसभा में पार्टी का विजय पताका लहराने से कोई रोक नही सकता। इस अवसर पर जिला भाजपा के सभी मोर्चे, मंडल के टीमें, और वरिष्ठ भाजपा नेता मौजूद रहे। इस अवसर पर चारों विधानसभा सीटों की सभी भाजपा नेताओं ने पंजाब प्रधान को आश्वासन दिया कि जिले में पार्टी की जीत का अंतर पूरे पंजाब में सबसे ज्यादा होगा।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया,भाजपा जिला प्रधान सुशील शर्मा, केडी भंड़ारी, मोहिंदर भगत,सुरिंदर महे, दीवान अमित अरोड़ा, अनिल सच्चर, भगवंत प्रभाकर, राजीव ढींगरा, रवि महेन्द्रू, मिंटा कोछड़, अनु भारद्वाज, भूपिंदर कुमार, मीनू शर्मा, हितेश स्याल, कुलवंत शर्मा, महिंद्र पाल, शाम शर्मा, जगजीत सिंह, अजय गुप्ता, नरेश अरोड़ा, सौरव सेठ, दविंदर भारद्वाज, जनक राज, अमरजीत गोल्डी, शिव दर्शन अब्बी, हर्ष भारद्वाज और मंडलो के प्रभारी तथा सभी कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

 

 

Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!