JalandharPunjabSports

साजन व हिने बने प्रथम एवन बैडमिंटन क्लब टूर्नामेंट के विजेता

पुरुष डबल टूर्नामेंट में जिला जालंधर से 16 टीमों ने भाग लिया
जालंधर ग्लोबल आजतक
रविवार को एवन बैडमिंटन क्लब (रजि.) ने अपने स्थापना की पहली वर्षगाँठ एचएमवी कॉलेज के इंडोर स्टेडियम में एक बैडमिंटन टूर्नामेंट के सफल आयोजन से मनाई। जालंधर महानगर के मेयर जगदीश राज राजा ने टूर्नामेंट का आगाज़ रीबन काटकर किया। इस पुरुष डबल टूर्नामेंट में जिला जालंधर से 16 टीमों ने भाग लिया। सभी खिलाड़ियों ने अपनी खेल प्रतिभा का जबरदस्त प्रदर्शन किया। 4 राउंड तक चले इन मुकाबलों में साजन कुमार व हिने मल्होत्रा विजेता बनेसुनीक सहगल व जसविंदर सिंह दूसरे स्थान पर और गौरव अग्रवाल व प्रदीप सिंह तीसरे स्थान पर रहे।

क्लब के वाईस प्रेसिडेंट लेफ्टिनेंट कुलदीप शर्मा व जनरल सेक्रेटरी सुनील शर्मा ने सभी टीमों के फिक्स्चर डाल कर टूर्नामेंट की रूपरेखा तैयार की। उन्होंने सभी मैचों का संचालन रूल रेगुलेशनस के साथ व्यवस्थित ढंग से बाखूबी किया।
कौंसलर बंटी नीलकंठ, सीनियर कांग्रेस लीडर जोगिंदर शर्मा व आम आदमी पार्टी के नेता जिमी कालिया ने टूर्नामेंट में अपनी उपस्थिति से खिलाड़ियों की हौंसला अफ़ज़ाई की। क्लब के प्रधान सतपाल सेतिया ने सभी गणमान्य अतिथियों की बुके देकर सन्मानित किया। अंत में आम आदमी पार्टी की पंजाब महिला प्रधान राजविंदर कौर ने विजेता खिलाड़ियों को ट्राफी व नगद इनाम देकर सन्मानित किया। लेफ्टिनेंट कुलदीप शर्मा, सुनील शर्मा व सतपाल सेतिया ने सभी खिलाड़ियों का उनकी खेल भावना व उच्च स्तरीय प्रदर्शन के लिए धन्यवाद दिया व आगे से भी ऐसे टूर्नामेंट करवाते रहने का वादा किया।

Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!