ElectionJalandharPunjab

*सीनियर डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर और डिप्टी मेयर बंटी ने पक्की की सुशील रिंकू की जीत*

*झूठी पार्टियों को जब युवाओं ने जवाब मांगने शुरू किए तो वह लोग नजर नहीं आएंगे---सुशील रिंकू*

*विधायक रिंकू की रैली में लगे जय श्रीराम के जयकारे, पहाड़ी वाला चेरिटेबल ट्रस्ट के नाम करवाई शिवधाम की जगह*
*आबादपुरा,भार्गव कैंप के विभिन्न वार्डों, मंजीत नगर और अन्य इलाकों में रिंकू के हक में रैलियों का किया आयोजन*
जालंधर (अमरजीत सिंह लवला)
विधायक सुशील कुमार रिंकू की जीत अब जालंधर वेस्ट से पक्की हो गई है। विधायक रिंकू के हक में सीनियर डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर और डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी ने रैलियां करवा कर उनके कांग्रेस की आंधी चला दी है। वेस्ट हलके के लोग इन तीनों की जोड़ी को एक साथ देखकर खुश हैं। वेस्ट हलके के विकास में विधायक सुशील रिंकू के साथ इन दोनों नेताओं का भी अहम रोल रहा है। इस मीटिंग की अगवाई जुल्का परिवार की तरफ से की गई। इसके अलावा आबादपुरा, भार्गव कैंप के विभिन्न वार्डों, मंजीत नगर और अन्य इलाकों में रिंकू के हक में रैलियों का आयोजन किया गया। रिंकू ने डोर-टू-डोर प्रचार भी किया।

वार्ड-44 के मंजीत नगर में जुल्का परिवार की तरफ से कराई गई मीटिंग में रिंकू ने कहा कि कांग्रेस की आवाज को जुल्का परिवार ने उठाय़ा है। कांग्रेस पार्टी का झंडा बुलंद किया है। उन्होंने जुल्का परिवार के सदस्यों सुधा जल्का पूर्व पार्षद, कमलजीत कौर, मोहिंदर पाल जुल्का, काला जुल्का, राकेश कुमार, केवल जुल्का और पिंकी जुल्का का धन्यवाद किया। उन्होंने लोगों से अपील की कि सीएम चरनजीत सिंह चन्नी के समय में जो काम हुए हैं, वह प्रशंसनीय हैं। उनको कामों को देखकर और हलके में मेरे कामों को देखकर लोग मुझे वोट दें। रिंकू ने कहा कि नौजवानों का समय है। वह ही सिस्टम को बदल सकते हैं। जब झूठी पार्टियों से लोगों ने सवाल पूछने शुरू किए तो वह भागने लगेंगे। उनको जवाब देने ही होगा।
सीनियर डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर ने भी सुशील रिंकू के लिए वोट मांगे। लोगों से कहा कि ऐसे युवा विधायक की ही वेस्ट हलके को दरकार थी और अब वह जरूरत बन गए हैं। रिंकू को भारी बहुमत से जिताएं।
डिप्टी मेयर बंटी ने कहा कि इलाके के विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। विधायक सुशील रिंकू ने जिस तरह से विकास कराया है, उस रफ्तार को कम नहीं होने दिया जाएगा।
पिंकी जुल्का ने कहा कि अदालत में कई सालों से फंसे प्राचीन शिव मंदिर पहाड़ी वाला की रजिस्ट्री विधायक सुशील रिंकू और डिप्टी मेयर बंटी की बदौलत ही हो पाई है। कई काम हलके के रुके थे। जिन्हें रिंकू ने चालू कराया। बरसाती पानी की निकासी का 120 फुट रोड पर स्टॉर्म सीवरेज डलवाया। स्कूल और कालेज भी बनवाए, कई वार्डों में नए ट्यूबवैल लगवाकर लोगों को पीने के पानी की आ रही समस्या को हल कराया। पार्षद सुनीता रिंकू, सुरिंदर चौधरी, पार्षद राजीव ओंकार टिक्का, पार्षद तरसेम लखोत्रा, पार्षद बचन लाल, पार्षद पुत्र अनमोल ग्रोवर, जब्बार खान, नासिर सलमानी के अलावा तूफान सिंह, हैप्पी और अन्य लोग मौजूद थे।

Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!