Latest News

Sonu Sood ने किया ऐसा सवाल

फैंस ने कहा- अगर Farmers Protest की बात है तो खुल के बोलो

किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपना पक्ष रखा है. अंतरराष्ट्रीय हस्तियों से जुड़े मामले पर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कुछ नहीं कहा है. इसी बीच सामने आए उनके एक ट्वीट को उनके फैन किसान आंदोलन से जोड़ के देख रहे हैं.

Sonu Sood ने किया ऐसा सवाल, फैंस ने कहा- अगर Farmers Protest की बात है तो खुल के बोलो

नई दिल्ली: क्रेंद्र सरकार के कृषि कानून के विरोध में लंबे समय से किसान आंदोलन (Farmers Protest) जारी है. बीते दिनों जब अंतरराष्ट्रीय हस्तियों ने किसान आंदोलन पर प्रतिक्रिया दी तो बवाल मच गया. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सरकार के पक्ष में अपनी राय रखी. इसके साथ ही अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के बयान को प्रोपेगेंड करार दिया और इसे भारत का आंतरिक मसला बताया. रिआना, मिया खलीफा सहित कई इंटरनेशनल सिलेब्रिटीज ने किसान आंदोलन का समर्थन किया था.  इस पर अब तक सोनू सूद (Sonu Sood) की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई.

सोनू सूद ने किया ऐसा ट्वीट

बीते दिन सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक ट्वीट किया, जिसे लेकर अब चर्चाएं तेज हैं. लोग उनके इस ट्वीट को किसान आंदोलन से जोड़ के देख रहे हैं. उन्होंने गुरुवार को एक ट्वीट कर लिखा, ‘गलत को सही कहोगे तो नींद कैसे आएगी?’ लोग अब इस पर कह रहे हैं कि सोनू सूद खुल कर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं. उन्हें खुलकर अपनी बात रखनी चाहिए.

सोनू सूद के बयान पर आए ऐसे रिएक्शन

 

सोनू सूद (Sonu Sood) के इस ट्वीट को कई लोगों ने ट्वीट करते हुए कहा कि सोनू का ये ट्वीट किसान आंदोलन पर है. एक यूजर ने लिखा, ‘भाई खुलकर बोला करो, आपको डर कैसा?’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘खुल के बोलो सर… डुअल टोन आपके मुंह से अच्छी नहीं लगती… क्योंकि सही तो सही है और गलत तो गलत है, आपने हमेशा यही बात कही है.’

बॉलीवुड सेलेब्स ने किया सरकार का समर्थन

बता दें, किसान आंदोलन पर अंतरराष्ट्रीय प्रतिक्रियाएं आने के बाद ही अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अजय देवगन, कंगना रनौत जैसे तमाम बड़े सेलेब्स ने ट्वीट किया था. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव और हर बात पर मुखर रहने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) ने अभी तक इस पर कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन उनके फैंस को इंतजार है कि वे जल्द ही खुलकर अपना पक्ष रखेंगे.

सोनू सूद ने पहले किया है किसानों का समर्थन

बता दें, सोनू सूद (Sonu Sood) ने किसानों के समर्थन में पहले ट्वीट किया है. उन्होंने सरकार से इस समस्या का समाधान निकालने के लिए भी कहा था. एक-एक लाइन के उनके कई ट्वीट्स बीते दिनों किसानों के समर्थन में देखने को मिले थे, लेकिन लंबे समय से वे इस मामले पर चुप हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है और लोग उनके संदेशों को काफी फॉलो करते हैं.

 

Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!