Latest News

Vikas Gupta को Vikas Khoker ने दी धमकी

Vikas Gupta को Vikas Khoker ने दी धमकी, कहा- उस एक्टर की भी पोल खोल दूंगा

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) पर पहले भी कई बार गंभीर आरोप लग चुके हैं. विकास खोकर (Vikas Khoker) ने एक बार फिर विकास गुप्ता और एन अनजान एक्टर की पोल खोलने की बात कही है.

Vikas Gupta को Vikas Khoker ने दी धमकी, कहा- उस एक्टर की भी पोल खोल दूंगा
विकास गुप्ता और विकास खोकर, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट मास्ट्रमाइंड विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को लेकर आए दिन चर्चाएं होती है. किसी अच्छी वजह के बजाये वे विवादों की वजह से चर्चा में रहते हैं. बीते दिनों उन पर गंभीर आपोर लगे थे. रोडीज विनर रहे चुके विकास खोकर (Vikas Khoker) ने कई दावे किए थे. विकास खोकर ने खुलासा करते हुए बताया कि विकास गुप्ता उनसे प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें मंगा चुके हैं. इस बात से परेशान विकास गुप्ता ने खुद पर लगे आरोपों पर बड़ा बयान दिया है. विकास गुप्ता ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि वो इमेज खराब करने वालों के खिलाफ लीगल एक्शन लेने वाले है. ये जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिये दी है.

सामने आईं कई चौंकाने वाली बातें 

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के इस पोस्ट को देख विकास खोकर (Vikas Khoker) ने रिएक्ट किया है. विकास का पारा हाई हो गया है. विकास खोकर ने ‘बिग बॉस’ के मास्टरमाइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता पर हमला बोल दिया और कई और चौंकाने वाले बयान दिए हैं.

इंडस्ट्री छोड़ने की बताई थी वजह

 

स्पॉटबायई से बात करते हुए विकास खोकर (Vikas Khoker)  ने कहा, ‘विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को लीगल एक्शन ले लेने दो. मैं उसका लीगल एक्शन देखने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. वो जो चाहे वो कर सकता है. मुझे इस समय विकास गुप्ता के बारे में बात नहीं करनी है. मैं इस समय अपना खुद का बिजनेस कर रहा हूं. वैसे भी मैं अपने काम से काम रखता हूं. मैंने विकास गुप्ता के बारे में बात की क्योंकि मुझसे सवाल किए गए. मुझसे पूछा गया कि आखिर मैंने अचानक इंडस्ट्री क्यों छोड़ दी.’

टीवी इंडस्ट्री के बड़े सितारे का लिया नाम

विकास खोकर ने इस मुद्दे पर बात करते हुए आगे कहा, ‘लोगों ने पूछा तो मैंने विकास गुप्ता (Vikas Gupta) का सच बता दिया. ऐसी घटिया इंडस्ट्रा का हिस्सा नहीं बनना चाहता. अगर विकास गुप्ता मेरे खिलाफ लीगल एक्शन लेना चाहता है तो वो ले. ये सब करने से पहले विकास गुप्ता को उस एक्टर का नाम बताना होगा, जिसके जरिए उसने मुझसे मुलाकात की थी. ये एक्टर टीवी इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा है. लीगल एक्शन होगा तो उस एक्टर के नाम का भी खुलासा कर दूंगा. उस एक्टर ने ही मुझे विकास गुप्ता के लिए अप्रोच किया था.’

विकास गुप्ता पर पहले भी लगाए गंभीर आरोप

बता दें, इससे पहले विकास खोकर (Vikas Khoker)  कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं. नवभारत टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में विकास खोकर (Vikas Khoker) ने कहा है कि विकास गुप्ता (Vikas Gupta) बिग बॉस (Bigg Boss 14) में जाकर इमोशनल ड्रामे कर के लोगों की सहानुभूति बटोरने में लगे हुए हैं. विकास खोकर ने आगे कहा कि ये सब विकास गुप्ता की गल्तियों का नतीजा है. साथ ही उन्होंने कहा कि विकास अपने कर्मों की वजह से रो रहे हैं.

विकास गुप्ता ने बुलाया था मसाज करने

 

इस दौरान उन्होंने कहा कि विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने उन्हें फोन करके मसाज करने के लिए घर बुलाया था. विकास खोकर का कहना है कि उनके मना करने पर विकास गुप्ता ने उन्हें कई तरीकों से अपरोच किया. यहां तक कि विकास गुप्ता ने उनके प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें भी मांग ली थीं.

 

Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat
Sidhi Galbaat

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!